Press "Enter" to skip to content

बहुत भरोसा किया था जिहादी पर, जिहादी ने पुरे परिवार से रेप करवाया फिर की हत्या

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें

जिस पर विश्वास करके उसने अपना घर छोड़ा था , अपने पालनहार माँ बाप के साथ धोखा किया था , जिसके साथ सारी जिंदगी बिताने का सपना देखा था , जिसके प्यार में अपना सर्वस्व उसे सौप दिया था उसी ने अपने अब्बा और चाचा के साथ मिल कर उसके साथ ऐसा खेल खेला कि सुनने वाले की रूह काँप जाए ,

उस 22 साल की लड़की ने विश्वास करके अपना घर छोड़ा था लेकिन उसने उस लड़की को अपने पिता और चाचा को सौप दिया ! दोनों उसको लगभग दो घंटे तक नोंचते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया ,इस वहशी दरिंदगी के दौरान उसका शौहर उसकी चीखे सुनता रहा !फिर मारे जाने के बाद शव को नदी में फेंक दिया ! एक माह बाद शव मिलने पर इस सारे काण्ड का खुलासा हुवा !

झारखंड रामगढ़ भुरकुंडा ओपी क्षेत्र की किरण कुमारी कॉलेज की छात्रा थी , उसकी नजर वंही के मुस्लिम लड़के आदिल से टकरा गई थी ! आदिल लोहे का काम करता था ! दोनों में नजदकियां बढ़ी और प्यार गहरा होता गया , हालांकि भनक पड़ने पर घरवालों ने किरण कुमारी को खूब समझाया लेकिन किरण कुमारी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी !उसका कहना था की ये धर्म जाती कुछ नहीं होती हे प्यार आखिर प्यार होता हे !

इसके बाद अक्टूबर 2017 में वो आदिल के साथ जिंदगी बिताने के लिए घर कपडे और पैसे ले कर फरार हो गयी !आदिल अंसारी उसे वंहा से सीधे बोकारो अपने चाचा के घर ले गया !वंहा जाने पर किरण कुमारी को हकीकत पता लगी तो वो आदिल को वंहा से निकलने के लिए कहने लगी लेकिन आदिल वंहा से निकलने के लिए राजी नहीं था ! आदिल के अब्बा और चाचा ने दबाव डालना शुरू कर दिया की इसको मुस्लिम बनाने के बाद ही स्वीकार किया जायेगा ! अब इनका असली गेम शुरू हुवा ,वंहा किरण कुमारी को धर्म बदलने के लिए कहा गया लेकिन किरण कुमारी ने धर्म बदलने से साफ़ इंकार कर दिया !

इसके बाद आदिल उसके अब्बा और चचा ने दूसरा रास्ता अपनाने की ठानी दोनों को ट्रेन के रास्ते रांची जाने की सलाह दी और कहा गया कि वह उन्हें स्टेशन तक छोड़ देंगे। इसपर कपल राजी हो गया। इस दौरान जंगल के रास्ते रेलवे स्टेशन जाने पर किरण कुमारी को शक हुआ तो उसने इसका कारण पूछा तो आदिल के अब्बा ने कहा कि वह अभी से जिंदगी को लेकर परेशान होने लगे। जबकि दोनों को भविष्य में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

इसके बाद जंगल में ही आदिल को एक तरफ बिठा दिया ! उसके अब्बा और चाचा ने किरण कुमारी को पकड़ लिया और एक तरफ ले गए वंहा उसके साथ बारी बारी से वीभत्स तरिके से बलात्कार किया गया ! आदिल लगभग एक घंटे तक किरण कुमारी की चीखे सुनता रहा लेकिन बचाने के लिए नहीं गया ! जब सब कुछ शांत हो गया तो उसकी लाश को उठा रामगढ़ के समीप गरगा नदी में फेंक दिया ! एक महीने बाद जब नदी ने लाश ऊगली तो पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुवे सारे मामले का खुलासा किया तो मामला लव जिहाद का निकला !

जो लिबरल सेकुलर वामपंथी कहते हे की लव जिहाद जैसा कुछ नहीं होता हे इस घटना को बता कर मुंह काला करना चाहिए ! लवजिहाद के बारे में रोज न्यूज़ चेनलो ,सोशल मिडिया आदि माध्यमों से घटनाये प्रसारित होने के बावजूद भी हिन्दू नवयुवतियां अंधी हो कर कदम बढ़ा लेती हे !आखिर कमी कंहा रह जाती हे ?

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!