Press "Enter" to skip to content

श्री राम की पूजा करने वाली मुस्लिम महिला का जिहादियों ने जलाया घर, सेकुलरिज्म की उड़ाई धज्जियाँ

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें

अब इन मजहबी कट्टरपंथी लोगों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि इन्होंने आम लोगों का जीना दुश्वार कर लिया हैं। मामला अयोध्या राम मंदिर को लेकर हैं। दरअसल एक मुस्लिम महिला अयोध्या राम मंदिर का समर्थन कर रही थी । लेकिन मजहबी कट्टरपंथी लोगों को उसकी ये बात रत्ती भर भी रास नहीं आई और कट्टरपंथी लोगों ने उस महिला के घर में पट्रोल ड़ालकर आग लगा दी।

आपको बता दे कि राम मंदिर के समर्थन करने के बाद माजिदपुरा की इकरा को लगातार धमकी देकर डराया धमकाया जा रहा था । अखिल भारतीय मुस्लिम महिला उत्पीड़न प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष इकरा चौधरी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि सोमवार देर रात दो बजे कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर मजीदपुरा स्थित उसके घर में आग लगा दी। घर में भयानक आग लगी देखकर जब परिजनों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाया।

उसके बाद कट्टरपंथी मजहबी लोग धमकी भरे पर्चे फेंकते हुए फरार हो गए। आग से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरु कर दी है। इकरा ने बताया कि उसकी संस्था में काम करने वाली महिलाओं ने कुछ दिन पहले कलक्ट्रेट पहुंचकर राम मंदिर निर्माण के समर्थन में डीएम को ज्ञापन सौंपा था। इतना ही नहीं, वह मंदिर के समर्थन में रैली भी निकालना चाहती थीं, जिस पर पुलिस ने इलाके को संवेदनशील बताकर अनुमति नहीं दी थी।

बता दें की मजहबी कट्टरपंथी टीवी पर आकर बड़ी बड़ी बातें करते है, सेकुलरिज्म भाईचारा इत्यादि, उनका कहना होता है की वो हर धर्म का सम्मान करते है पर असल में ये मजहबी कट्टरपंथी सिर्फ अल तकिया यानि झूठ का व्यापार करते है, इसी कारण योग करने वाली लड़की पर हमला, जय श्री राम पर फतवा और घर जलाना इनके द्वारा होता ही रहता है 

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!