Press "Enter" to skip to content

पूर्व बैंक डायरेक्टर ने कहा – चिदंबरम एंड कंपनी के साथ मिलकर हो रही थी बैंकों में सारी लूट

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें


कांग्रेस के कारनामो और कोंग्रेसियों के पत्ते अब खुलने लगे है, सरकारी बैंक “इलाहाबाद बैंक” के पूर्व डायरेक्टर दिनेश दूबे ने अभी खुलासा किया कि… पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और तत्कालिन RBI के अधिकारियों को बैंकों में हो रहे लोन घोटाले के बारे में सबकुछ पता था…पर वो घोटालों में मदद किया करते थे 


जब इलाहाबाद बैंक से 400 करोड़ का लोन नीरव मोदी ने अप्लाई किया…तो मैंने खुद लिखीत में RBI और फाईनेंस सेक्रेटरी को शिकायत दर्ज कराई थी…लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई…मैंने नीरव मोदी के लोन को मना कर दिया पर उसके बाद मेरे खिलाफ ही निंदाप्रस्ताव पास किया गया…इस घोटाले के बारे में पिछली सरकार के टॉप से बॉटम तक सबको पता था…”

कांग्रेस के कुछ और खेलों के बारे में आप जान लीजिये, प्रकरण एक – विजय माल्या को SBI से लोन नहीं मिलता है वह तत्कालिक वित्तमंत्री चिदम्बरम को पत्र लिखता है “प्लीज लोन दिलवा दो”, तदोपरांत लोन मिल जाता है ! विजय माल्या फिर मेल करता है “थैंक यू” !!  मोदी सरकार के आने के बाद बिना लोन चुकाए विदेश भाग जाता है! ◆ मोदी सरकार FIR दर्ज करती है , संपत्ति अटैच करती है, लुक आउट नोटिस जारी करती है , पासपोर्ट रद्द करती है !  कांग्रेसी माल्या पर पर्सनल अटैक करती है तो विजय माल्या ट्वीट करता है “कांग्रेसी अपनी हद में रहें वरना जितनी अय्याशी कांग्रेसियों ने मेरे रहमो करम पे की है सब तसवीरें सार्वजानिक कर दूंगा” !! कांग्रेस चुप हो जाती है ! 

प्रकरण दो – ललित मोदी आईपीएल घोटाला करता है , विदेश भाग जाता है ! ◆ मोदी सरकार आती है , FIR दर्ज होती है , संपत्ति अटैच की जाती है , लुक आउट नोटिस जारी होता है , भगोड़ा घोषित करती है ! फिर कांग्रेस ललित मोदी पर पर्सनल अटैक करती है ….! इस बार ललित मोदी लन्दन में राहुल गांधी बकें साथ वाले फोटो ट्विटर पे डाल देता है ! कांग्रेस फिर चुप हो जाती है !

प्रकरण तीन – 2011 में नीरव मोदी बैंकिंग फ्रॉड करता है , 11400 करोड़ की चपत लगाता है , जब पता चलता है कि बैंक जांच कर रही है तो बिदेश भाग जाता है ! ◆मोदी सरकार 30 जनवरी 2018 को FIR दर्ज करती है , संपत्ति अटैच करती है , लुक आउट नोटिस जारी करती है ! पुनः कांग्रेस और दलाल मीडिया मोदी को कोस रही है 

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!