Press "Enter" to skip to content

मणिशंकर अय्यर से भी कहीं अधिक खतरनाक है राउल विन्ची, और ये बात एक तथ्य है !

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें


मणिशंकर_अय्यर के पाकिस्तान प्रेम से इतनी चिंता क्यों हो रही है? मणिशंकर अय्यर ज्यादा बड़ा खतरा नहीं है देश के लिए क्यूंकि उसके अन्दर पकिस्तान प्रेम है! तो वो दुनियाँ के सामने रखता है, और खुल के रखता है! वो कम से कम खुद के साथ दोगलापन तो नहीं दिखाता है! कथनी और करनी खुल के रखा! जो सच है उसके अन्दर वो बोलता है!

जो खुला दिल का इंसान है उसे अपने अंदर कि बात खोल के रखना चाहिये! उसने ऐसा ही किया, उसके खाने के दाँत और दिखाने के दाँत में पारदर्शीता दिखाई ! मणिशंकर अय्यर और ओवैसी जैसे लोग ज्यादा बड़ा खतरा नहीं है, उनकी ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए 

अगर चिंता ही करनी है तो ये इटली वाली एन्टेनिया_मायनों (सोनिया खान गाँधी) और उसका बेटे राउल विन्ची, राहुल_खान_मायनों_गाँधी का करो जिसने हिन्दु आतंकवाद का नाम दिया फ़िर अब जेनऊधारी हिन्दु बन रहा है! गुजरात में हिन्दू बन रहा था, जनेऊधारी परशुराम का वंशज शिवभक्त पंडित राहुल गाँधी, कर्णाटक में कोंग्रेसियों ने पोस्टर लगवाया है जिसमे वो “मौलाना राहुल गाँधी” बन गया है, नार्थ ईस्ट जाते ही पादरी बन जाता है, खुद को हिन्दु बता के हिन्दुओं को लगातार जाती में बाँटने का साजिश कर रहा है!

कभी पाटीदार के नाम पर,कभी दलित के नाम पर, कभी करणी सैना,कभी जाट,कभी यादव,कभी ब्राह्मण,कभी राजपूत….आदि के नाम पर लगातार हिंदुओं को जाती में बाँट कर #गज़बा_ए_हिन्द का झंडा बुलंद कर रहा है! और पकिस्तान,चीन और ISIS के एजेन्ट के तौर पर भारत में कार्यरत है! इसके खाने और दिखाने के दाँत अलग अलग है इसको पहचानो इसकी चिंता करो! इसके कथनी और करनी में फर्क है इसको पहचानो इसकी चिंता करो!

हाँ एक और बात ये कॉंग्रेस पार्टी,मणिशंकर अय्यर,करणी सैना,तीन दोगले जीग्नेश,अल्पेश,हार्दिक ये सब #गजबा_ए_हिन्द के लिये ही काम कर रहे है! ये भूल में मत रहना कि ये सब हिन्दुओं का भला करेगा,दलित,जाट,पाटीदार का भला करेगा! ये सोचने कि भूल कतई मत करना वरना खुद के पैर में कुल्हारी मारोगे!

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!