Press "Enter" to skip to content

ब्रेकिंग : धक्के मारकर राम द्रोही सपा सांसद नरेश अग्रवाल को लोगों ने समारोह से किया बाहर

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें

इस बार लोग सपा सांसद नरेश अग्रवाल की ओछी बातें बर्दास्त नहीं कर पाए, उसने श्रीराम को अपमानित करने का धूर्त प्रयास किया .. फिर उसने सेना पर अमर्यादित टिप्पणी की , फिर उसने उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर दिए , फिर उसने कुलभूषण जाधव पर घोर अपमानजनक टिप्पणी की ..अब उसने हिंदुओं की एक शाखा पर टिप्पणी की जिसके बाद जनता का गुस्सा ज्वालामुखी बन कर फट गया और उस श्रीराम द्रोही को धक्के मार कर भगाया गया ..

ज्ञात हो कि अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर बेहद गम्भीर जाति सूचक टिप्पणी करना समाजवादी सांसद नरेश अग्रवाल को भारी पड़ गया। हिंदुओं की एक बड़ी जाति पर खुला प्रहार जनता सहन नही कर सकी और आखिरकार इस बेहूदे सांसद भी वहां से भागना पड़ा ..असल मे मोदी पर की गई टिप्पणी से नाराज होकर श्रोताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। विवाद इस कदर बढ़ा कि सांसद के लिए मंच पर बोलना मुश्किल हो गया। आयोजक बीच-बचाव कर लोगों को शांत करने का प्रयास करते रहे।

मामला बिगड़ता देख मुख्य अतिथि नरेश अग्रवाल मीडिया पर भड़क गए। मंच से ही वह मीडिया को बाहर करने के निर्देश देने लगे। हालांकि, तमाम कोशिशों के बावजूद सम्मेलन आगे नहीं बढ़ सका और कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। समारोह स्थल से बाहर निकलते हुए सांसद नरेश अग्रवाल ने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि जाति इस देश की सच्चाई है और कोई इससे बच नहीं सकता। यद्द्पि धक्के मार कर भगाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी की जो किरकिरी हर कहीं हो रही उस का असर अखिलेश यादव तक पड़ने की संभावना है और विशेषाधिकार का ताव देने वाला ये बदतमीज सांसद अपनी नकारत्मक छवि को और मजबूती से दुनिया के आगे रख सकने में कामयाब रहा है ..

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!