Press "Enter" to skip to content

UP : कश्मीर में सेना को मारने के लिए मांग रहे थे चंदा, 2 मुस्लिम किये गए गिरफ्तार

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें

ज़रा विचार करिए मन में जल रही आग की . वो देश हवा पानी एना सब दे रहा है उस देश की रक्षा कर रही फ़ौज उनकी दुश्मन है जिसके खिलाफ उन्हें जंग लड़ने के लिए पैसे चाहिए और ये पैसे उन्होंने दुस्साहसिक रूप से योगी आदित्यनाथ के राज में मांगने शुरू किये .. 

हैरानी की बात ये भी रही कि इनकी शिकायत काश कोई देशप्रेमी करता जसके घर ये चंदा मांगने गये थे लेकिन इनकी शिकायत करने सामने आया एक हिन्दू सन्गठन ना कि तथाकथित राष्ट्रवादी . ज्ञात हो कि हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम मोहल्लों में भारतीय सेना के प्रति अपशब्द कहकर चंदा मांग रहे एक कश्मीरी दंपती को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया । 

रविवार शाम एक महिला और एक पुरुष किरतपुर शहर के मुस्लिम मोहल्लों में भारतीय सेना के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कश्मीरी मुस्लिमों के लिए चंदा मांग रहे थे । इस बात का पता चलने पर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने दोनों को पकडकर पूछताछ की ।सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह दोनों को पकडकर थाने ले गए । उन्होंने बताया कि, तलाशी में इनके पास से जम्मू कश्मीर स्टूडेंट नेशनल रिलीफ फंड बारामूला श्रीनगर का लेटर पैड तथा कुछ आइडी मिली हैं ।

दोनों ने अपने नाम गुलाम नवी और कौसर पत्नी गुलाम नवी निवासी ग्राम हुसन बांगिल थाना कुंजर बारामूला कश्मीर बताया है । पुलिस इन दोनों से बरामद कागजों की जांच कर रही है ।कार्यवाहक एसपी दिनेश कुमार ने कहां कि, दंपती चंदा मांगते हुए पकडा गया है । उनके परिवार के लोग मुरादाबाद में रह रहे हैं । वहां से जानकारी जुटाई जा रही है । पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी ।

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!