Press "Enter" to skip to content

और उसके बाद कांग्रेस सत्ता में आकर तुम्हे जो देगी, तो कई पीढ़ियों तक याद करोगे, की क्या कर दिया

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
बीजेपी नहीं है सिर्फ जनरल कास्ट वालो की पार्टी
बीजेपी नहीं है सिर्फ जनरल कास्ट वालो की पार्टी

इस देश और धर्म का भला चाहनेवाले लोग कुछ बातें समझ लें:

– बीजेपी सिर्फ अनारक्षित वर्ग वालो की पार्टी नहीं है और न मोदी किसी एक हिन्दू वर्ग के नेता। दलितों को हिन्दू एकता में शामिल करने के लिए उन्हें दलितों के लिए extra प्रयास करने पड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें ही सबसे ज़्यादा भड़काया जाता है।


– किसी एक वर्ग को आगे बढ़ाने और दुसरे वर्गों को उस वर्ग के सामने दबाने या कम महत्त्व देने वाली पार्टिया कभी देश या किसी भी वर्ग और जाति का भला नहीं कर सकती। समाज आगे बढ़ना है तो हर हिस्से को आगे बढ़ना होगा। हिन्दुओ की टूट के चलते आज शरीया वाले हर हिस्से को कब्जा कर रहे हैं। तब ये जातिवादी पार्टियों के वोटर कहाँ जाएंगे? कौन बचाएगा उन्हें? देश दुनिया के कौन से हिस्से से शरण की उम्मीद है?

– आज की तारीख में देश में सबसे ज़्यादा खतरे में हिन्दू धर्म से लगाव रखने वाले अनारक्षित वर्ग, दलित और पिछड़ा वर्ग हैं क्योंकि वही इस देश में अब काफी जगह अल्पसंख्यक हो चुके हैं और असावधान और बिखरे हुए हैं।

– आज हिन्दुओ का एक बड़ा वर्ग पैसे की लालच में हिन्दू धर्म से विमुख हो चूका है, इनमे हिन्दू नाम वाले नास्तिक अनारक्षित वर्ग, 70 सालो से कांग्रेस और क्षेत्रीय दलों द्वारा भड़काये गए दलित जो हिन्दुओ समाज द्वारा जातिगत छूआछूत में इतने सुधार के बावजूद हिन्दू धर्म से नफरत करता है और वो OBC वर्ग जो लालच में शरीया वालो की गुलाम बन चुकी क्षेत्रीय पार्टियों का भक्त बनकर हिन्दू विरोध के काम में सहयोग दे रहा है।

– अंग्रेजो की एजेंट लालची कांग्रेस के लंबे शासन के चलते पूरे देश के ताक़तवर स्थानों पर हिन्दू नाम वाले हिन्दूविरोधियोंका कब्ज़ा है। मीडिया, राजनीति, शिक्षा, रंगमंच, बॉलीवुड सभी में, और ये कोई छुपी बात नहीं।

– इस देश में इस वक़्त हालत हिन्दुओ के अनुकूल बिलकुल नहीं और जितना भी हिन्दू धर्म कमजोर होगा, हम पर शरीया के कब्जे का खतरा बढ़ता जाएगा।

– इसलिए जितने भी लोग इस देश में हिन्दू बने रहना चाहते है या विचारों की स्वतंत्रता चाहते हैं और इस देश में महिला और इंसानियत विरोधी शान्तिप्रियो का कब्ज़ा नहीं चाहते उनको अब जातिगत भावनाएं छोड़कर एक हिन्दू अधिकारों के लिए लड़ने वाले योद्धा जैसा रूप ले लेना चाहिए। जो हिन्दू धर्म पर आ चुके अस्तित्व के संकट को नहीं समझ रहे उन्हें समझाएं और अपने साथ जोड़े।

बीजेपी को एक वर्ग की पार्टी बनने के लिए न कहे। मोदी का नेतृत्व जब तक है, हम बीजेपी पर हिंदुत्व के सहयोग के लिए कुछ भरोसा कर सकते हैं बाकी असली हिंदुत्व और देश की रक्षा हम आम हिन्दुओ की एकता और दृढ निश्चय ही तय करेगा। ये हमें करना ही होगा अपने और अपने बच्चों के भविष्य के लिए, ये न सोचें कि पैसे कमा कर विदेश बस जाएंगे, कहीं जगह नहीं मिलेगी।

अब पूरी दुनिया पर इस्लामी खतरा आ चुका है। अपने ही देश को बचाएं, सुधारे, यहीं भविष्य संभव है और कहीं नहीं।

सभी हिंदुओं से एक विनम्र निवेदन

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!