Press "Enter" to skip to content

अब तो TMC के सेक्युलर हिन्दू भी सुरक्षित नहीं, शेख गुट ने किया गढ़ाधर गुट पर बमों से हमला

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
clash in TMC with Bombing
clash in TMC with Bombing

Clash in TMC with Bombing : बंगाल में दुसरे पार्टियों के हिन्दू तो छोडिये अब तो ये हालात है की खुद त्रिनामुल कांग्रेस के अन्दर के सेक्युलर हिन्दू भी सुरक्षित नहीं है

बंगाल में त्रिनामुल के 2 खेमों में जबरजस्त लड़ाई हुई, और एक गुट ने दुरे गुट पर बम से हमला किया, हर जगह तो बम फैक्ट्री बने ही हुए है इसलिए बम की कहाँ कमी है बंगाल में


एक बार फिर से बंगाल के एक हिस्से में फ़ैल गयी है हिंसा जिसमे 2गुट आ गये हैं आमने सामने और ये दोनों गुट है खुद ममता बनर्जी के कार्यकर्ता .. हैरानी की बात ये है की दोनों गुटों के मुखिया को ममता बनर्जी का बेहद करीबी माना जाता है जो आज के समय एक दूसरे के खून के प्यासे बने हैं .

loading...

 

ये मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नानूर का है. यहां पर तृणमूल कांग्रेस के ही दो गुटों के नेताओं के बीच हुई मारपीट ने हिंसक रूप ले लिया. अब इस मामले में ममाता बनर्जी बीजेपी पर भी आरोप नहीं लगा सकती क्यूंकि दोनों ही गुट त्रिनामुल के ही है

Clash in TMC with Bombing : बस 1 गुट मुस्लिम है और 1 गुट त्रिनामुल के अन्दर के सेक्युलर हिन्दुओ का है, किसी बात को लेकर हिन्गुर शेख गुट ने गदाधर गुट पर हमला शुरू कर दिया, इसके बाद शुरू हुआ दहशत का असली माहौल और वहां पर दंगाई जमा हो गये .. फिर इलाके के घरों में आग लगा दी.

इतना ही नहीं उन्होंने बम फेंके और घरों में तोड़फोड़ की. इस वक्त इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है. नानूर के चांदीपुर इलाके में लोगो में अभी दहशत का माहौल बना हुआ है. इलाके में अभी तनाव है. बताया जा रहा है कि ये विवाद एक समय के कद्दावर तृणमूल नेता रहे शेख शाहनवाज़ के भाई और भूतपूर्व विधायक गदाधर हाजरा के बीच हुआ. ये दोनों ही तृणमूल के दो अलग अलग गुटों से ताल्लुक रखते हैं.

loading...

 

ये हिंसक घटना शुक्रवार को हुए विजय जुलूस को लेकर के हुई. इसके बाद शाहनवाज़ के भाई के गुट का हिंगुर शेख ममता के ही दूसरे करीबी गदाधर हजरा गुट के में भिड़ गया .. इस मामले में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोप है कि गढ़ाधर हजारा के लोगों ने हिंगूर शेख के घर पर हमला बोल दिया. उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की. इस घटना में उसका सिर फूट गया.

हिंगुर शेख के घर को जला कर राख कर दिया गया है और आक्रोश के बीच में हिंगूर शेख ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई. चश्मदीदों का कहना है कि पूरी रात बम धमाकों की आवाज आती रही. आरोप है कि घटना के दौरान जब नानूर थाना पुलिस पहुंची तो उन्होंने कुछ तृणमूलकर्मियों के घर पर तोड़फोड़ की.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!