Press "Enter" to skip to content

100 करोड़ का लोन लेकर भाग रहे फ्रॉड बाप बेटा दिल्ली एअरपोर्ट से गिरफ्तार, भ्रष्टाचारियों की आएगी शामत

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
100 Crore defaulter Father son Arrested from Delhi Airport
100 Crore defaulter Father son Arrested from Delhi Airport

100 Crore defaulter Father son Arrested from Delhi Airport : मोदी सरकार अब ऐसे लोगों पर नकेल कस रही है जो की अपराधों से जुड़े हुए है

पिछले ही दिनों हरियाणा में राहुल गाँधी के जीजा रोबर्ट वाड्रा के खिलाफ भी FIR दर्ज की गयी है, इसके अलावा सरकार 50 हज़ार ऐसी कंपनियों की भी जांच कर रही है जिसपर सरकार को शक है और अब कार्यवाही भी शुरू हो गयी है


दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने फर्जी कागजों के आधार पर बैंक से एक अरब रुपये का ऋण लेने के मामले में पिता-पुत्र को गुरुवार को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक पिता-पुत्र दोनों दिल्ली के कारोबारी है और दिल्ली में महँगी गाड़ियों में डील करते है, ये नो ही ब्रिटिश नागरिक है, ये मूल रूप से भारतीय ही है पर ब्रिटिश नागरिक है और दोनों लन्दन भागने की फिराक में थे

loading...

 

जानकारी के अनुसार, HDFC बैंक की तरफ से 29 अगस्त को आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस शिकायत में बैंक ने कहा था कि ब्रिटिश नागरिक रसपाल सिंह एवं उनके बेटे मंधीर सिंह की कम्पनी पोर्श एवं ऑडी कारों का व्यवसाय करती हैं.

इसके लिए इन्होने बैंक से लोन लिया था, इन लोगो ने फर्जी कागजो के आधार पर लोन लिया था इसका पता तब चला जब लोन की रिकवरी का काम शुरू हुआ, रिकवरी में गड़बड़ियाँ आने लगी, बैंक प्रतिनिधि ने मुकदमा कराने के दौरान ही आरोपियों के विदेश भागने की आशंका व्यक्त की थी तथा कहा था कि ये लोग लंदन या कहीं अन्य भाग सकते हैं.

loading...

 

इसके बाद मामले की जांच के लिए इंस्पेक्टर रजनीश एवं इंस्पेक्टर शम्भू नाथ की टीम गठित की गई थी. मामले की जांच के लिए गठित की गयी टीम को सूचना मिली कि पिता पुत्र लंदन जाने के लिए आईजीआई एयरपोर्ट पर हैं. इसके बाद पुलिस जांच टीम ने सक्रियता दिखाई तथा तत्काल IGI एयरपोर्ट पहुंचकर पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

मोदी सरकार जो भागे हुए है उनको वापस लाने के लिए काम कर रही है, पर ऐसे लोग जो भ्रष्टाचारी है उनकी आने वाले दिनों में शामत आने वाली है !

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!