Press "Enter" to skip to content

बलात्कारियों को बचाने लगी कांग्रेस – कांग्रेस नेता ने रेप पीड़ित का करवाया गर्भपात, गिरफ्तार

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Congress leader did abortion of Rape Victim
Congress leader did abortion of Rape Victim

Congress leader did abortion of Rape Victim : कांग्रेस अब बलात्कार पीड़ित महिलाओं का गर्भपात करवाने का भी काम करने लगी है, ताकि बलात्कारियों को बचाया जा सके 

जी हाँ कांग्रेसी की एक महिला नेता को मुंबई पुलिस ने एक रेप पीडिता का गर्भपात करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रेप पीड़िता का गर्भपात कराने वाली कांग्रेस नेता का नाम सरोज कश्यप है जो यूपी के प्रतापगढ़ की महिला कांग्रेस प्रमुख है.


आरोप है कि कांग्रेस की महिला नेता द्वारा सवा माह पहले गर्भपात किया गया था. बलात्कारी के गिरफ्त में आने के बाद मुंबई पुलिस ने प्रतापगढ़ पुलिस के सहयोग से कांग्रेस नेता के घर से उसे गिरफ्तार कर लिया.  महाराष्ट्र के विरार जनपद के पालघर की रहने वाली एक किशोरी के साथ सब्जी विक्रेता पवन धुरिया पुत्र छोटेलाल धुरिया निवासी शाहबरी थाना सांगीपुर ने 6 माह पहले दुष्कर्म किया था.

पालघर थाने के अधिकारी चंद्रकांत रामचंद्र पाटील ने बताया कि किशोरी को शादी का झांसा देकर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. दो माह पहले किशोरी गर्भवती हो गई. किशोरी ने आपने गर्भवती होने की खबर जब पवन को बताई तो उसने कहा कि चिंता न करो, तुमसे शादी करने वाला हूँ. इसके बाद पवन किशोरी को अपनी बैटन में फंसाकर मुंबई से प्रतापगढ़ ले आया.

loading...

 

प्रतापगढ़ लाकर पवन उसे 363 कटरा रोड करनपुर में रहने वाली कांग्रेस नेता सरोज कश्यप धुरिया पत्नी रामकुमार धुरिया के पास ले गया. जहां सरोज धुरिया ने दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कर दिया. बता दें सरोज झोलाछाप डॉक्टर है और वह अपनी क्लिनिक भी चलाती हैं.

Congress leader did abortion of Rape Victim : गर्भपात के बाद किशोरी की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके चलते परिवार के लोगों को शक हुआ. परिजनों की पूछताछ के बाद उसने आपबीती सुनाई. पीड़ित किशोरी के पिता ने पालघर थाने में आरोपी पवन के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया. उसे 363 कटरा रोड करनपुर में रहने वाली कांग्रेस नेता सरोज कश्यप धुरिया पत्नी रामकुमार धुरिया के पास ले आया.

loading...

 

जहां सरोज धुरिया ने दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कर दिया. बता दें सरोज झोलाछाप डॉक्टर है और वह अपनी क्लिनिक भी चलाती हैं. गर्भपात के बाद किशोरी की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके चलते परिवार के लोगों को शक हुआ. परिजनों की पूछताछ के बाद उसने आपबीती सुनाई. पीड़ित किशोरी के पिता ने पालघर थाने में आरोपी पवन के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया.

सके बाद दोनों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश कर पुलिस अपने साथ मुंबई ले गई. नगर कोतवाल ने बताया कि सरोज कश्यप के खिलाफ महाराष्ट्र के पालघर थाने में दुष्कर्म की शिकार किशोरी का गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज है

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!