Press "Enter" to skip to content

अब हिन्दू लड़के भी बनाये जाने लगे शिकार, किया गया हिन्दू लड़के को गौमांस खाने को मजबूर

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Love Jihad on Hindu Boy
Love Jihad on Hindu Boy

Love Jihad on Hindu Boy : अभी तक आपने धर्मांतरण का ऐसा मामला नहीं सुना होगा. लव जिहाद का केस भी ऐसा नहीं सुना होगा. जब आप इस खबर की सच्चाई जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे कि हिन्दू विरोधी ताकतें किस कदर हिंदुत्व पर चौतरफा हमले कर रही हैं.

अक्सर सुनने में आता है कि मुस्लिम या ईसाई लड़के ने नाम बदलकर हिन्दू युवती को प्रेम पास में फंसाया तथा उसका धर्मान्तरण करा दिया लेकिन ये मामला ठीक उल्टा है जहाँ धर्म के बजाय इंसानियत को तरजीह देने वाले एक हिन्दू युवक से इसाई युवती ने नाम बदलकर हिन्दू बनकर शादी की तथा फिर उसे ईसाई बनाने के लिए जबरन गोमांस खिलाया.


मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है जहाँ एक हिन्दू युवक का आरोप है कि एक युवती ने पहले तो अपनी पहचान छिपाकर हिंदू रीति-रिवाज से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली, उसके बाद ईसाई धर्म में जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाने लगी. युवक ने आरोप लगाया है कि युवती के पुरिवारवालों ने उसपर जबरन गोमांस खाने का भी दबाव बनाया है.

loading...

पीड़ित युवक मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर का रहने वाला है तथा युवक का नाम विक्रम सिंह है. उसने बताया कि वह हिंदू ठाकुर बिरादरी से है. करीब एक वर्ष पूर्व टेंपो चलाने के दौरान उसकी जान-पहचान एक युवती से हो गई. बकौल विक्रम, युवती ने अपने आप को वाल्मीकि समाज से बताया था. विक्रम सिंह का दावा है कि दोनों ने स्वेच्छा से नोएडा के एक आर्य समाज मंदिर में 19 फरवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली.

Love Jihad on Hindu Boy : विक्रम का आरोप है कि धीरे-धीरे उसने अपनी पहचान बताई. उसने अपने आप को ईसाई बताकर धर्म-परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया और फिर से चर्च में जाकर शादी करने की बात कही.

विक्रम सिंह का आरोप है कि युवती कई बार मंदिर बताकर धोखे से विक्रम को चर्च ले गई और जबरन ईसाई तरीके से शादी करने का दबाव बनाया. विक्रम सिंह ने आरोप लगाया कि करीब सप्ताह भर पूर्व युवती ने अपने घर बुलाकर बातचीत करने के लिए कहा. आरोप है कि जब विक्रम युवती के घर पहुंचा तो उसके परिवार वालों ने धोखे से उसे प्लेट में गोमांस लाकर खाने के लिए कहा.

loading...

उन्होंने मकान और नकद रुपयों का भी प्रलोभल दिया, किसी तरह वह भाग कर वहां से निकला. विक्रम का कहना है कि उसने पहले एसएसपी से व बाद में गंगानगर थाने पर शिकायत की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई. विकर्म का कहना है कि वह न्याय चाहता है लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है. विक्रम का कहना है उसके साथ धोखा करने वाली युवती को पुलिस गिरफ्तार करे तथा सजा दिलाये.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!