Press "Enter" to skip to content

असम – हिन्दू लड़की को लव जिहाद में फंसाया, गौमांस न खाने पर पहले रेप किया और फिर मार डाला

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Hindu girl killed for not eating beef by Love Jihadi in Assam
Hindu girl killed for not eating beef by Love Jihadi in Assam

Hindu girl killed for not eating beef by Love Jihadi in Assam : लगातार बढ़ती लव जिहाद की घटनाओं के बीच पूर्वोत्तर के राज्य असम से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ लव जिहाद में फंसाकर एक नाबालिग हिन्दू युवती से साजिद ने शादी का वादा किया और फिर बीफ न खाने पर मार डाला.

मीडिया सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक़, साजिद ने नाबालिग को प्यार के झांसे में फंसाया. नाबालिग मृतका उसकी बातों में आ गई लेकिन अब गुवाहाटी में संदिग्ध परिस्थियों में नाबालिग युवती की लाश मिली है. पहले तो माना गया कि मामला आत्महत्या का है, लेकिन जैसे ही जांच आगे बढ़ी हत्या की बात सामने आई.


आपको बता दें कि 14 अक्टूबर को 13 वर्षीय लड़की का शव दीपोर बील के तट से बरामद हुआ था. दीपोर बील गुवाहाटी शहर के दक्षिण पश्चिम में स्थित है और यह लडक़ी के प्रेमी के घर से कुछ किलोमीटर ही दूर है.

लडक़ी के शव पर चोट के गहरे निशान थे. शुरुआत में यह माना गया कि लडक़ी ने शायद आत्महत्या की है, लेकिन जैसे जैसे मामले की जांच आगे बढ़ी तो उसके प्रेमी की भूमिका सामने आई. बताया गया है कि लडक़ी हिंदू थी. वह साजिद खान नाम के एक लडक़े के साथ रिलेशनशिप में थी. वह उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था.

loading...

बताया गया है कि साजिद ने लडक़ी को बीफ खाने के लिए मजबूर किया. वह चाहता था कि लडक़ी धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर ले लेकिन लड़की ने बीफ नहीं खाया तो साजिद ने पहले उससे बलात्कार किया और बाद में हत्या कर दी. लोगों का कहना है कि साजिद तथा उसके परिवार ने योजना बनाकर ह्त्या को की तथा आत्महत्या का रूप दे दिया.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!