Press "Enter" to skip to content

हिन्दू युवक को नशीली चाय पिलाई और कर दिया उसका धर्मान्तरण, हर तरफ उत्पात मचा रहे कट्टरपंथी

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Hindu Youth Converted to Islam by Tea
Hindu Youth Converted to Islam by Tea

Hindu Youth Converted to Islam by Tea : देश के हर कोने में मजहबी नफरत और कट्टरपंथ फैला रहे है कट्टरपंथी, नया मामला उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से सामने आया है जहाँ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिन्दू युवक को चाय में नशे की दवाई देकर इस्लाम में धर्मान्तरित कर दिया 

हिन्दू युवक का नाम रवि कश्यप है, अब रवि ने मुस्लिम समुदाय के 6 मुसलमानों पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है


पूरा मामला हुसैनपुर बोपाड़ा का है. जहां पीड़ित युवक रवि कश्यप ने मीडिया को बताया कि वह नाई की दुकान करता है. पिछले 5 वर्षों से वह अपने गांव के ठेकेदार यूसुफ के साथ बंगलुरू में नाई का कार्य कर रहा था. उसके साथ आमिर, जाकिर, आरिफ पुत्रगण नदीम, नफीस, आसिफ पुत्र यूसुफ निवासी बोपाड़ा भी काम करते हैं.

loading...

रवि ने बताया कि एक फरवरी को वह घर आया था तभी उसे उसे आरोपियों ने घर पर बुलाया व नशीली चाय पिलाई. इससे वह बेहोश हो गया. जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको गांव के एक मदरसे में पाया.

वहां उसे मौलाना ने बताया गया कि उसका उपचार किया जा रहा है. और मौलाना समेत सभी लोगों ने उसपर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया. इसके बाद उसे मुजफ्फरनगर में एक अज्ञात मकान में 5 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया. कुछ कोरे कागज पर उसका अंगूठा लगवाकर हस्ताक्षर भी कराए.

रवि ने बताया मुजफ्फरनगर से आने वह वापस बंगलूरू चला गया, जहां करीब एक माह पूर्व एक दिन आरोपी युवकों ने उसे बताया कि अब उसका धर्म परिवर्तन हो चुुका है और अब अबसे उसका नाम आस मोहम्मद है.

loading...

रवि के अनुसार यह जानकारी मिलते ही वह बंगलूरू से घर लौट आया, जिसके बाद उसने शनिवार को थाने पहुंचकर धर्म परिवर्तन नहीं करने की बात कहते हुए आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी.

रवि के अनुसार आरोपियों ने उसे विदेश भेजने व शादी कराने का लालच दिया. वहीँ जब उसने इन सबका का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गयी.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!