Press "Enter" to skip to content

शामली में इमाम ने हिन्दू धर्म के खिलाफ बांटी मजहबी किताबें – अब जेल में योगी सरकार दे रही डोज

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Imam arrested in Shamli for insulting Hindu Dharma
Imam arrested in Shamli for insulting Hindu Dharma

Imam arrested in Shamli for insulting Hindu Dharma : उत्तर प्रदेश के शामली में धर्म परिवर्तन का मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि कस्बा बनत में बीते दिनों एक मस्जिद के इमाम सहित उसके 4-5 साथियों ने कस्बे में घूमकर मजहबी पुस्तक का वितरण किया।

इन मजहबी किताबों में उन्होंने हिंदू धर्म का मजाक भी बनाया। इस बारे में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को जैसे ही सूचना मिली उन्होंने इसके खिलाफ आदर्शमंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।


हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इस तहरीर में आरोप लगाया कि इमाम व उनके साथ मौजूद लोगों ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है।

loading...

आपको बता दे कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं पीयूष , मनोज व नरेश ने आदर्शमंडी थाने में तहरीर देकर बताया कि 21 अक्टूबर की शाम कस्बा बनत के बाजार में व्यापारियों की दुकानों पर स्थानीय मस्जिद के इमाम के साथ 4-5 लोग आए।

उन्होंने कहा कि बुतपरस्ती (मूर्ति पूजा) करोगे तो नर्क में जाओगे और हिंदू धर्म तो मजाक है।

ऐसा कहकर उदाहरण के लिए ‘आपकी अमानत आपकी सेवा में’ नामक पुस्तक का पृष्ठ 15 खोलकर पढ़ाने लगे। इस पृष्ठ पर लिखा था कि अल्लाह को छोड़कर तुम जिन मूर्तियों को पुकारते हो वह सब मिलकर एक मक्खी पैदा नहीं कर सकते।

निसंदेह अल्लाह शक्तिशाली और जबरदस्त है। बनाने वाला तो स्वयं अल्लाह है। फिर पृष्ठ नंबर 17 खोलकर पढ़ाया कि इस्लाम के अलावा जो किसी और धर्म को अपनाएगा वह अस्वीकार्य होगा और ऐसा व्यक्ति परलोक में हानि उठाने वालों में होगा।

loading...

इसी कड़ी में आगे इमाम ने कहा कि हिंदू धर्म एक प्रकार का ढोंग है कहते हुए पुस्तक का वितरण किया।

इमाम सहित उसके 3 साथी गिरफ्तार किये जा चुके है और फ़िलहाल जाँच चल रही है और योगी सरकार जेल में इमाम और उसके साथियों का उचित इलाज भी कर रही है

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!