Press "Enter" to skip to content

2019 में मोदी को हराने के लिए जबरजस्त इस्लामिक फंडिंग : वाजिद खान और पूरी गैंग सक्रीय

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Islamic Funding against Modi
Islamic Funding against Modi

Islamic Funding against Modi : 2019 लोकसभा चुनाव : 4 तरह के तत्व जिसमे मुस्लिम संगठन, मिशनरिया, सेक्युलर और वामपंथी शामिल है, वो हर तरह की कोशिशें कर रहे है किसी भी सूरत में मोदी को हराना है, और अब एक खतरनाक मामला भी सामने आ गया है

अगले लोकसभा में नरेंद्र मोदी को हराने के लिए बरेली के निवासी वाजिद खान और उसके साथियों की ओर से फंडिंग की जा रही है, वाजिद खान का नाम तो सामने आ गया है, पर पुरे देश में ही हजारों वाजिद खान इस काम में एक्टिव हो चुके है। कोर्ट के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।


थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मोहल्ला तुलाराम निवासी रजत राठौर ने कोर्ट के आदेश पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें कहा गया कि उसे राशन की दुकान खोलने के लिए तीस हजार रुपये की आवश्यकता थी। उसके पड़ोस में रहने वाले सोमेश कश्यप ने उससे कहा कि उसका एक दोस्त वाजिद खान निवासी ग्राम परतापुर थाना इज्जतनगर (बरेली) से उसे तीस हजार रुपये दे देगा।

1 मई को वाजिद सोमेश के साथ उससे मिला और तीस हजार रुपये दो प्रतिशत ब्याज पर देने की बात कही। यह भी कहा कि उसको सिक्योरिटी के तौर पर एक बैंक खाता खुलवाकर उसके कागजात उसको देना होगा।

loading...

जब वह रुपये उसको वापस दे देगा तो खाते के सारे कागजात वापस कर देगा। उसकी बातों पर विश्वास करके रजत ने नकटादाना चौराहा स्थित एसबीआई शाखा में खाता खुलवा दिया। खाता खुलने के बाद बैंक पासबुक, चेकबुक और एटीएम कार्ड आरोपी अपने साथ ले गया।

कई दिन बीतने के बाद भी जब उसको रुपये नहीं दिए तो वह 14 जून को बैंक गया। बैंक जाकर जब उसने अपने खाते के बारे में जानकारी की तो पता चला कि उसके खाते में लाखों रुपये का लेनदेन हो चुका है। इस पर वह हक्काबक्का रह गया। उसने इसके बाद जब वाजिद से संपर्क किया तो वाजिद ने बताया कि उसका बॉस मुंबई में रहता है और वही खाता चला रहा है।

वह लोग वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए फंड एकत्र कर रहे हैं। पीड़ित के मुताबिक इसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। तब उसने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की।

loading...

जिस पर कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने वाजिद और एक अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर मिली है। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Islamic Funding against Modi : रजत राठौर के खाते में महीने भर में 15-16 लाख रुपये का लेनदेन हुआ था। साइबर सेल मुरादाबाद से इस बाबत मिले ईमेल के बाद खाते को होल्ड कर दिया गया है। ऐसा एक रजत के खाते से किया गया, हजारों रजत शिकार हो चुके है और बड़े पैमाने पर इस्लामिक काला पैसा मोदी को हारने के लिए यहाँ वहां भेजा जा रहा है, पकड़ा भी जाये तो कोई रजत ही पकड़ा जाये

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!