Press "Enter" to skip to content

गुजरात – नवरात्री के पोस्टर लगाने पर हिन्दू नेता जयेश की हत्या, इमरान, असलम गैंग ने की हत्या

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Jayesh Gujariya VHP
Jayesh Gujariya VHP

Jayesh Gujariya VHP : देश में फिर एक हिन्दू नेता की हत्या कर दी गयी है, गुजरात में मंगलवार को मजहबी उन्मादियों ने विश्व हिन्दू परिषद् के नेता की धारदार हथियारों से हमला कर के ह्त्या कर दी.

खबर के मुताबिक़, मंगलवार देर रात गुजरात में भावनगर ज‍िले की महुआ तहसील में रहने वाले स्थानीय व‍िश्व हिंदू पर‍िषद (वीएचपी) के अध्यक्ष जयेश गुजरीया ( 22 साल) पर उन्मादियों ने हमला कर दिया. इस हमले में उनके साथ मौजूद अन्य 2 लोगों को भी श‍िकार बनाया गया. जयेश को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. जयेश को हाल ही में महुआ वीएचपी शाखा का अध्यक्ष घोष‍ित क‍िया था.


बताया गया है कि क‍ि बाइक पर आए 4 लोगों ने तलवार, छुरी और पाइप के जर‍िए जयेश पर हमला किया था. मौके पर मौजूद लोग जब बीच-बचाव करने आए तो उन्हें भी मारा गया. इस हमले में जयेश बुरी तरह घायल हो गया था.

loading...

उसे अस्पताल ले जाया गया लेक‍िन बचाया नहीं जा सका. जयेश पर हमला करने वाले चारों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे.

हत्या के जो कारण सामने आ रहे हैं उसके अनुसार, जयेश पर वार करने वाले बार-बार कह रहे थे क‍ि नवरात्र में बैनर क्यूं लगाया गया. जयेश को लोग इस इलाके में गौरक्षा के ल‍िए भी जानते हैं. उन्होंने गौरक्षा के ल‍िए अपने ज‍िले में साइक‍िल यात्रा भी न‍िकाली थी.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, पुल‍िस ने इस मामले में 4 लोगों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है जिनमें 3 के नाम असलम, इमरान और बापुडी मियां हैं. चौथे का नाम पुल‍िस बता नहीं रही है.

loading...

पु‍लिस के मुताब‍िक, जयेश और कुछ लोगों के बीच नवरात्र में भी मारपीट हो चुकी है. लोगों का कहना है कि जयेश गौहत्या तथा लव जिहाद के खिलाफ सक्रिय रूप से काम कर रहे थे, जिस कारण वह मजहबी कट्टरपंथी लोगों की आँखों की किरकिरी बने हुए थे.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!