Press "Enter" to skip to content

महिला ने बताया – CM रहते हुए ओमान चांडी (इसाई) ने CM आवास में किया रेप, चांडी केरल के पूर्व CM व वरिष्ट कांग्रेस नेता

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
oommen chandy rape case
oommen chandy rape case

oommen chandy rape case : कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता तथा केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी पर महिला ने गंभीर आरोप लगाये है, बता दें की ओमान चांडी कांग्रेस के नेता है और धर्म से इसाई है.

केरल के पूर्व सीएम ओमान चांडी के खिलाफ एक महिला ने अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. कांग्रेस पार्टी के नेता तथा केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी पर अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगने से देश की सियासत में भूचाल आ गया है. खबरों के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि चांडी ने उसके कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद के बदले में उसके साथ कुकर्म कर डाला.


शनिवार देर रात केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वह पूर्व सीएम के खिलाफ अपराधिक मामले की जांच कर रहे हैं. केरल क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

loading...

पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप है कि उन्होंने सौर ऊर्जा निवेश धोखाधड़ी मामले में आरोपी रही महिला के साथ तिरुवनंतपुरम स्थित अपने आधिकारिक आवास क्लिफ हाउस में साल 2013 में रेप किया था.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, क्राइम ब्रांच में की गई अपनी शिकायत में पीड़िता महिला का आरोप है कि वह चांडी से निजी तौर पर इसलिए मिलने गई थी ताकि वह उसके सौर ऊर्जा प्रोजेक्ट को अपना राजनीतिक संरक्षण दें। इससे निजी निवेशक उसके प्रोजेक्ट की तरफ आकर्षित होंगे.

महिला ने बताया सीएम के स्टाफ के कुछ लोगों ने उसे सीएम से मिलवाया था। महिला का आरोप है कि उसके कारोबार को बढ़ावा देने के लिए पूर्व सीएम चांडी ने उससे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे.

loading...

खबरों के मुताबिक, बीते शनिवार तिरुवनंतपुरम में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दाखिल प्राथमिकी में क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम चांडी ने महिला के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए थे.

उल्लेखनीय है कि उच्च स्तरीय शिवरंजन क​मिशन ने हाल ही में सौर ऊर्जा घोटाले की जांच 2017 में शुरू की थी और कहा कि इस प्रोजेक्ट के लिए राजनीति में बैठे कई शीर्ष नेताओं ने एक महिला से यौन संबंध बनाए थे.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!