Press "Enter" to skip to content

कुरान के हवाले से टॉप इस्लामिक मौलवी का ज्ञान – सूरज लगाता है धरती के चक्कर

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Sun revolves around earth says Islamic cleric
Sun revolves around earth says Islamic cleric

Sun revolves around earth says Islamic cleric : सउदी अरब के मौलवी की इंटरनेट पर जमकर हंसी उड़ाई जा रही है। दरअसल, उसका एक वीडियो नेट पर डाला गया है जिसमें मौलवी छात्रों को बता रहा है कि सूरज, धरती का चक्‍कर लगाता है। यदि ऐसा नहीं होता, तो विमान कभी मंजिल तक नहीं पहुंच पाते।

नोट : मौलवी ने ये सारा दावा कुरान के हवाले से किया है, ये कोई मौलवी का निजी ज्ञान नहीं है शेख बांदर अल-खैबारी ने दावा किया कि धरती स्थिर है और सूर्य उसकी परिक्रमा करता है।


वह अपनी बात को साबित करने के लिए धार्मिक बातों और मौ‍लवियों की टिप्‍पणियों का हवाला दे रहा है। चौंकाने वाला स्‍पष्‍टीकरण देते हुए मौलवी ने कहा कि यदि धरती वास्‍तव में घूम रही होती, तो विमान कभी भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाता।

loading...

देखिये विडियो 

उन्‍होंने कहा कि यदि धरती घूम रही होती और शारजहा से चीन जाना होता, तो विमान को वहां के लिए उड़ान भरने के बजाय हवा में रुक जाना चाहिए। धरती घूम रही है, तो चीन अपने आप घूमते हुए शाहजहां की जगह पहुंच जाएगा।

loading...

वहीं दूसरी ओर यदि धरती उल्‍टी‍ दिशा में घूम रही होती, तो विमान वहां कभी नहीं पहुंच पाता क्‍योंकि चीन भी घूम रहा होगा।

संयुक्‍त अरब अमीरात की एक यूनिवर्सिटी में लेक्‍चर देने के दौरान खैबारी ने कहा कि चंद्रमा में नासा की लैंडिंग हॉलीवुड की कोरी कल्‍पना है। इंसान चंद्रमा में कभी नहीं पहुंचा। यह वीडियो नेट पर प्रसारित होने के बाद से सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!