Press "Enter" to skip to content

स्कूली छात्रा पर टूटा ज़फर खान, उल्टा लटकाकर छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, ऐसा दरिंदगी की दहल गया अलवर

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Zafar khan Alwar
Zafar khan Alwar

Zafar khan Alwar : मामला राजस्थान के अलवर का है जहाँ पर कपडे की दूकान चलाने वाले ज़फर खान ने ऐसी दरिंदगी करी है की शब्द भी नहीं मिल सकते की किन शब्दों में उसकी दरिंदगी को लिखा जाये

दरिन्दे ज़फर खान ने जो कारनामा किया है उस से अलवर में दहशत का माहौल है, पिछले कई दिनों से अलवर में कट्टरपंथी आतंकवाद का साम्राज्य सा बना रहे है, अलवर के बड़ौदामेव इलाके के रहने वाले एक नाबालिग छात्र पर जाफर खान ने चोरी का आरोप लगाकर पहले घर में बंधक बनाकर उलटा लटकाया गया. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सीरिंज से पेट्रोल डाला गया.


स्कूली छात्रा को ज़फर खान ने पकड़ लिया और बुरी तरह मारा, उसके साथ उसने बलात्कार किया है या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है, पर इस दरिन्दे ने स्कूली छात्रा को पकड़कर, उल्टा लटकाकर इंजेक्शन देने वाली सीरिंज से उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला है

इस दरिन्दे को पुलिस ने आरोपों की पुष्टि होने पर शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपी जाफर खान पुत्र इमरत खान निवासी नसोपुर को जेल भेज दिया.

loading...

बड़ौदामेव कार्यवाहक थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया कि एक नाबालिग छात्र के पिता ने 2 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका 15 वर्षीय बेटा गांव से बड़ौदामेव में जाफर खान की दुकान से कपड़े खरीदकर लाया था.

कपड़े पसंद नहीं आने पर वह बदलने के लिए फिर उस दुकान पर पहुंचा. इस दौरान दुकान मालिक जाफर पुत्र इमरत खान ने गल्ले में से 500 रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की. इसके बाद छात्र को बाइक पर बैठाकर गांव इमलाड़ी ले गए.

loading...

यहां बरकत ने अपने घर में छात्र को कमरे में बंधक बनाकर रखा. साथ ही तीनों आरोपियों ने चोरी उगलवाने के लिए पहले तो उलटा लटकाकर छात्र की पिटाई की, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में सिरिंज से पेट्रोल डाला.

पुलिस ने बताया कि जांच में आरोपियों के खिलाफ मामला पुष्ट होने पर जाफर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथी आसम खान व बरकत खान फरार हैं. छात्र 9वीं में पढ़ता है.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!