Press "Enter" to skip to content

5 महीने से इसी का इंतज़ार कर रहे थे मोदी, नंगे हो गए राजनीती के रंगे सियार, कांग्रेस NC और PDP

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Congress NC PDP exposed
Congress NC PDP exposed

Congress NC PDP exposed : 2014 के बाद से विपक्ष की चालबाजियां और प्रत्युत्तर मे मोदी सरकार के जवाब को याद करिये और समझिये कि कितना गजब का होमवर्क करके मोदी और शाह ने गुलाबों के वंशानुगत कुटिलताओं का तोड़ निकाला है….शठे शाठ्यम समाचरेत्!!!

…..कहने मे कोई अतिश्योक्ति नही है कि विपक्ष जहां से सोचना समाप्त करता है वहां से चाणक्य और चंद्रगुप्त का प्रारम्भ होता है……अस्तित्व रक्षण के लिये हो रहे इस आधुनिक संग्राम मे नैतिकता,आदर्शवाद और शुचिता का कोई स्थान नही है और होना भी नही चाहिये…..मेरा तो यही मानना है क्योंकि जब आप सुरक्षित रहेंगे तभी संघर्ष का परिणाम देख सकेंगे…. !!


एकदम ताजा मामला J & K का ले लीजिये कि कैसे तीनो पार्टी कटी पतंग हो गई हैं…..बीजेपी चाहती तो पहले ही विधानसभा भंग कर सकती थी लेकिन उसे तो लोकतंत्र के इन रंगे सियारो को नंगा करके उनकी असलियत जनता को दिखानी थी….जो करने मे वह सफल रही!!

loading...

कल तक नेश.कांफ्रेंस,पीडीपी और कांग्रेस एक दूसरे का मुखौटा मुंहनोचवा की तरह नोच खाने को तैयार थे……..यहां तक कि पंचायत चुनावो का बहिष्कार भी किया था…..लेकिन वाह रे राजनैतिक नैतिकता……

सत्ता मिलने की सुगंध पाते ही तीनो बापू के बंदरो की तरह आँख,कान और मुंह बंद के तुरंत अपने अपने स्वराज को एक दूसरे से जोड कर सरकार बनाने के लिये तैयार हो गये…सत्ता के लिये तीनो के बीच कोई विवाद नही …….!

……धैर्य से शाह इसी समय की प्रतीक्षा कर रहे थे कि कब ये रंगे सियार अपना रंग उतार कर मैदान मे आये और कब इनको नंगा करके जनता की अदालत मे पेश किया जाय……..आज स्थिति ये हो गई कि सत्ता के भूखे और पाकिस्तान की बांसुरी पर थिरकने वाले लोकतंत्र के बेचारे ये ड्रामेबाज न घर के रहे न घाट के……अब बस दांत चियार कर खींसे निपोर कर बेसिरपैर का कुतर्क कर रहे है!!!!

loading...

फिलहाल,राज्यपाल मलिक जी के मास्टर स्ट्रोक ने तीनो बहुरूपियों के चेहरों पर चढ़ी नकाब को उतारने के साथ ही सज्जाद लोन नाम के राजनीति के नये बिलौटे की भ्रूण हत्या कर दी है…!!

चलते चलते एक बात कहूंगा कि बीजेपी कुछ नया नही कर रही है…….जो गुलाबो चिच्चा और उनकी नस्लों ने बोया है….बस वही फसल काट कर उन्ही के खलिहान मे रख रही है….!!…फिर जाने क्यों इतना कलप रहे है ये लोग????

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!