Press "Enter" to skip to content

वारंगल – मंदिर में भजन बजाया तो उग्र हुई मुस्लिम भीड़, हिन्दू पुजारी की करी हत्या

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Hindu poojari killed for playing Bhajan
Hindu poojari killed for playing Bhajan

Hindu poojari killed for playing Bhajan : एक हिन्दू पुजारी को इसलिए मार दिया गया क्यूंकि उन्होंने मंदिर में भजन बजाया था, इस देश में 3 लाख से ज्यादा मस्जिद है जो रोज दिन में 5 बार हिन्दू इलाकों में भी लाउड स्पीकर पर ये बजाते है की अल्लाह के अलावा सब फर्जी है

इसी देश में एक पुजारी ने मंदिर में भजन बजाया तो उसे सुनकर इलाके का मुस्लिम समाज इतना भड़क गया की पुजारी की हत्या कर दी गयी, मजहबी उन्मादियों ने वारंगल के शिवसाईं मंदिर के पुजारी पर प्राणघातक हमला किया जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई.


पुजारी की ह्त्या के बाद तेलंगाना में हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन किया तथा पुजारी के हत्यारों को गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की. फिलहाल पुलिस किसी भी उन्मादी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

loading...

बताया गया है कि पुजारी की ह्त्या मंदिर में भजन बजाने को लेकर की गई है. बता दें कि तेलंगाना के वारंगल के शिवसाईं मंदिर में सत्यनारायण पुजारी थे तथा नियमित पूजा पाठ किया करते थे. बताया गया है कि एक काजी ने मंदिर में भजन बजाने का विरोध किया तथा कहा कि मंदिर के भजन से उसको परेशानी होती है.

काजी ने पुजारी से कहा कि जब मंदिर में भजन बजता है तो इससे मुस्लिम समाज के लोगों को परेशानी होती है, इसलिए मंदिर में भजन न बजाई जाए. इसके बाद काजी तथा उसके साथी पुजारी को धमका कर चले गये.

26 अक्टूबर को पूजा के समय पुजारी ने मंदिर में भजन बजाया तो कुछ मजहबी उन्मादी आये तथा पुजारी पर भीषण हमला कर दिया. उन्मादियों के हमले में पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए.

loading...

घायल अवस्था में पुजारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थिति में सुधार न होते देख पुजारी को हैदराबाद निम्स अस्पताल ले जाया गया जहाँ आज सुबह उनका निधन हो गया. पुजारी पर हमले के 7 दिन बाद भी पुलिस अभी तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हिन्दू संगठनों का आरोप में पुलिस कट्टरपंथियों के दवाब में काम कर रही है.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!