Press "Enter" to skip to content

खुद को हिन्दू बताकर मोहम्मद शावेद ने हिन्दू लड़की को फंसा लिया, फिर विदेश में बेचने के लिए लगा दी बोली

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Love Jihad Delhi University
Love Jihad Delhi University

Love Jihad Delhi University : यूपी के संभल जिले से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ संभल के एक मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर दिल्ली विश्वविद्यालय की एक बीए की छात्रा को प्यार में फंसा लिया और बाद में उससे शादी कर ली.

जब छात्रा को पता चला कि वह दूसरे धर्म का है तो उसने इसका विरोध किया जिसपे उसके साथ मारपीट की गयी और जबरन छात्रा का धर्म परिवर्तन करवा दिया गया, इसके बाद आरोपी युवक छात्रा को विदेश बेचने की तैयारी कर रहा था. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिवारवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


Love Jihad Delhi University : यह पूरा मामला संभल जनपद के हयात नगर थाना क्षेत्र के हसनपुर मुन्ज्वता गांव का है. जहाँ गाँव के रहने वाले मोहम्मद शावेद दिल्ली में सैलून में काम करता था. पीड़िता की तहरीर के मुताबिक़ आरोपी शावेद करीब 2.5 साल पहले उसके भाई के संपर्क में आया था.

loading...

धीरे-धीरे शावेद का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया. आरोपी ने अपने को मौर्य जाति का बताया था. आरोपी ने धीरे-धीरे परिवार को विश्वास में लेकर दिल्ली स्थित एक शिव मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली. शादी के कुछ समय बाद जब वो संभल पहुंची, तब उसे ये जानकारी हुई कि उसने झूठ बोलकर शादी की है और युवक हिन्दू नहीं मुसलमान है.

शादी के कुछ समय बाद जब वो संभल पहुंची, तब उसे ये जानकारी हुई कि उसने झूठ बोलकर शादी की है. उसने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गयी और जबरन मीट खिलाई गयी और कलमा पढ़वाकर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया गया.

पीड़िता ने बताया कि धर्म परिवर्तन कराने के बाद उसे मुस्लिम रीति-रिवाज जबरदस्ती सिखाए जाने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और बंधक बनाकर 3 महीने तक कैद करके रखा गया.

Love Jihad Delhi University : पीड़िता का आरोप है कि उसके कथित पति के भाईयों उसका बलात्कार करने की कोशिश की. उसने बताया कि तीन महीने कैद के दौरान वो चार बार किसी तरह घर से भागकर पुलिस के पास मदद के लिए भी पहुंची, लेकिन पुलिस ने कभी मदद नहीं की.

पीड़िता का कहना है कि एक बार से उसे पकड़कर गांव के प्रधान के घर में भी कैद किया गया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शावेद उससे शादी के बाद दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था.

loading...

पीड़िता ने अपनी तहरीर में बताया कि आरोपी युवक उसे विदेश में बेचे जाने की तैयारी कर रहा था इसके लिए वह उसका वीजा और पासपोर्ट बनवाने की फ़िराक में था. उसने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी आंखों में पट्टी बंधवाकर एक पेपर पर सिग्नेचर भी कराए हैं.

26 नवंबर सोमवार रात को पीड़िता किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रही और बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. बीजेपी नेता की मदद से पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी सारी आप बीती बतलाई.

Love Jihad Delhi University : पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक मोहम्मद शावेद और उसके परिवारवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक फरार है. पुलिस पीड़ित छात्रा के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!