Press "Enter" to skip to content

फर्क – चीनी धमकी से मनमोहन ने अरुणांचल यात्रा रद्द कर दी, अमेरिका धमकी के बाबजूद मोदी ने S400 रूस से ख़रीदे

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
modi manmohan difference
modi manmohan difference

modi manmohan difference : तुलना देखें! मनमोहन के कांग्रेसी दौर में क्या हुआ – 1. चीन की एक धमकी से अरूणाचल प्रदेश की यात्रा रद्द कर दी तो, 2. दुसरी धमकी से उत्तराखंड में चीन सीमा के निकट बन रहे सड़क का निर्माण रोक दिया।

3. वहीं चीन ने मनमोहन सिंह के समय ब्रह्मपुत्र नदी पर एक-दो नहीं दस बाँध बनाए। 4. अमेरिका की एक धमकी पर ईरान से तेल आयात रोक दिया।


5. शेख-अल-शर्म में पाकिस्तान से लिखित समझौता किया कि भारत पाकिस्तान के अन्दर आतंकवाद फैलाता है। 6. बयान दिया कि भारत के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।

loading...

दुसरी ओर आज ऐसा प्रधानमंत्री है जो:- 1. अपने पड़ोसी भुटान के लिए चीन की आँखों में आँख डालकर महीनों अंगद के पाँव की तरह अडिग खड़ा रहकर चीन के अभिमान को तोड़ देता है। 2. अमेरिका की धमकीयों को ठोकरों में रौंदकर ईरान से तेल आयात कर रहा है।

3. अमरिकी गीदड़ भभकियों पर अट्टहास करके रूस से S-400 मिसाइल के सौदा करता है। 4. दुनिया भर में पाकिस्तान को आतंकी साबित करके अमरीका को पाकिस्तान की सभी तरह की मदद रोकने को मजबूर कर दिया है।

5. घर घर से अफजल निकालने वालों के रहनुमाओं को मन्दिर मन्दिर घुमाकर उनकी घिसी निकाल दी।

loading...

यह है बदले भारत का स्वाभिमान यह नीतियों का परिवर्तन है। यह परिवर्तन बदलते भारत के शौर्य और शक्ति का है। भारत की जनता को इस अंतर को समझना होगा और इस परिवर्तन के पथ पर मोदी जी के साथ चलना पड़ेगा तभी तो भारत विश्वगुरू बन पाएगा।

नहीं तो पाकिस्तान और काँग्रेस आपस में सुर में सुर मिलाकर हिंदुओं को आतंकवादी बताकर घर घर से अफजल निकालने पर आमादा हैं।

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!