Press "Enter" to skip to content

जब गरीबों के बच्चे माँ की कोख में कुपोषण से मर जाते थे, तब विशेष विमान से आती थी नेहरु की सिगरेट

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Modi vs Nehru
Modi vs Nehru

Modi vs Nehru : वर्ष 1948 जब मोदी पैदा भी नहीं हुए थे नेहरू देश का पहला घोटाला कर 18 लाख की रकम डकार चुका था। मोदी जैसे गरीब घरों के बच्चे जब मां की कोख में ही कुपोषण से मर जाते थे नेहरू की सिगरेट विशेष विमान से लाई जाती थी

जब देश के सिर्फ तीन शहरों में थोड़ी बहुत एम्बुलेंस हुआ करतीं थी नेहरू के प्रेम पत्र पहुंचाने को दिल्ली से लंदन हवाई जहाज जाता था। जब देश की सेना के पास 1962 में जूते और गरम कपड़े तक न थे नेहरू के कपड़े विदेश में बनते धुलते थे!


जब मोदी वडनगर में चाय बेच रहे थे नेहरू अपनी लड़की के साथ मिल 55% कश्मीर पाकिस्तान और चीन को बेच कर बिना डकार मारे खा गया। जब मोदी की माँ दूसरों के घरों में काम करके भी अपने बच्चों को देशभक्ति सिखा रहीं थीं इंदिरा गांधी, शास्त्री जी की जान का सौदा कर चुकी थी।

जब मोदी सहित देश की 60% आबादी सिर्फ एक समय के भोजन को संघर्ष कर रही थी इंदिरा का लोंडा विदेश में देश की गरीब जनता के पैसे से एक बार बाला के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा था।

जब मोदी संघ प्रचारक बन देश के सदूर इलाकों में जनसेवा में जुटे थे इंदिरा अपने मंदबुद्धि पोते का जन्मदिन भी हवाई जहाज में मना रही थी। जब मोदी ने राजनीति में पैर भी न रखा था राजीव गांधी ने 10 हज़ार सिखों को जिंदा जलवा दिया था….

loading...

जब मोदी बीजेपी के पोस्टर चिपका रहे थे राजीव गांधी एक अमेरिकी कंपनी को भोपाल में लोगों पर कैमिकल हथियार आजमाने की इजाजत सिर्फ अपने एक आतंकवादी दोस्त आदिल शहरयार की जान के बदले दे चुका था।

जब मोदी अपने वरिष्ठ नेताओं आदेश पर देश भर में बीजेपी का चुनाव प्रबंधन संभाल रहे थे एन्टोनिया माइनो अपने पालतू चमचों से दलित वृद्ध नेता सीताराम केशरी को पिटवा के जबरन कांग्रेस अध्यक्ष बन रही थी

जब मोदी भूकंप से तबाह गुजरात को दोबारा खड़ा कर रहे थे राहुल गांधी फर्जी पासपोर्ट और कोकीन के साथ अमेरिका में धरा जा रहा था। जब मोदी रोज नए विकाश के कीर्तिमान गुजरात में रच रहे एन्टोनिया माइनो मनमोहन के साथ #कोयले_की_दलाली मैं मुंह काला कर रही थी….

loading...

Modi vs Nehru : जब मोदी घर घर बिजली, सस्ती दवाई, बैंक खाते, गैस कनेक्शन, दुनियां में पाकिस्तान को अलग थलग, भारत को MTR में शामिल जैसे सैकड़ों जन हित राष्ट्र हित के काम कर रहे थे एन्टोनिया माइनो अपने #ठस_दिमाग_पुत्र व चमचों के साथ मिल पाकिस्तान जिंदाबाद, भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगवाने में व्यस्त थी।

क्या अब भी पूछना चाहोगे मुझे कांग्रेस से नफरत क्यूँ है!!!! वन्दे मातरम – धन्यवाद!!!

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!