Press "Enter" to skip to content

बरेली – शौहर ने दिया तीन तलाक, अब देवर कॉल कर बोला – भाभी जान मेरे साथ गुजारों अब 1 रात

Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Pin on Pinterest
Pinterest

कृपया शेयर जरुर करें
Women in Islam
Women in Islam

Women in Islam : तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद मोदी सरकार ने इसके खिलाफ क़ानून भी बनाया लेकिन फिर तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है.

जहां देह व्यापार करने से मना करने पर शौहर ने पहले अपनी बीवी को पहले जमकर पीटा उसके बाद तीन तलाक़ देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो देवर भाभी को फोन करके हलाला का दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने अपने देवर के कॉल की रिकॉर्ड करके ऑडियो पुलिस को सौंप दी है.


यह पूरा मामला यूपी के बरेली का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो मुंबई की रहने वाली है. उसका चार साल पहले 30 जनवरी 2014 को निकाह बरेली के शहर कोतवाली इलाके के आजमनगर के आरिफ कुरैशी से हुआ था. शादी के एक महीने बाद ही फरजाना को दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा.

loading...

फरजाना का आरोप है कि उसका शौहर बाइक की डिमांड कर रहा था. शौहर कहता था कि पहले बाइक लाओ उसके बाद काम पर जाऊंगा. जब शौहर को बाइक नहीं मिल पायी तो उसपर देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा,

जिसके मना करने पर 13 नवंबर को उसके पति ने उसके साथ पहले मारपीट की और फिर उसे तीन बार तालक बोलकर तीन साल की मासूम बेटी के साथ घर से निकाल दिया.

पीड़िता ने कहा कि जब उसने पुलिस में मामले की शिकायत की तो उसके देवर ने उसे फोन किया और हलाला करने का दबाव बनाने लगा. देवर ने अपनी उससे कहा की वो कोर्ट कचहरी के चक्कर में न पड़े और शरीयत की बात माने.

loading...

शरीयत में हलाला के बारे में कहा गया है इसलिए तुम मेरे साथ एक रात गुजार लो. देवर की ऑडियो फोन में रिकॉर्ड हो गई है जो महिला ने पुलिस को सौंप दी है.

पीड़िता ने एसपी सिटी अभिनंदन सिंह को दी गयी तहरीर दी. एसपी सिटी के निर्देश पर शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है . एसपी सिटी का कहना है की मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Comments are closed.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!